redmi9power

के द्वारा प्रकाशित किया गया22 मार्च 2016 को

जबकि आज की दुखद घटनाओं पर आघात अभी भी कम नहीं हुआ है, हमने बेल्जियम ओसी के साथ मिलकर इस सप्ताह के अंत में बेल्जियम में एसआरएनसी के साथ जाने का फैसला किया है। हमने यात्रा में मदद करने के कई अच्छे प्रयास देखे हैं और हमें विश्वास है कि हम एक साथ मिलकर इस अच्छे सप्ताहांत को बना सकते हैं।
हम समझते हैं और सम्मान करते हैं कि कुछ लोग आने वाले दिनों में यात्रा करने में सहज महसूस नहीं कर सकते हैं। एआईईसी के रूप में हम किसी के लिए कोई निर्णय नहीं लेना चाहते हैं और इसलिए हमने फैसला किया है कि यदि देश अपने सवारों या समर्थकों को पुनः प्राप्त करना चाहते हैं तो वे ऐसा करने के लिए स्वतंत्र हैं। प्रत्येक व्यक्ति को वह करना चाहिए जिसमें वे सबसे अधिक सहज महसूस करते हैं। इस बिंदु पर पूर्ण पंजीकरण शुल्क का वादा नहीं किया जा सकता है, क्योंकि इस आयोजन में पहले ही बहुत पैसा लगाया जा चुका है। हालांकि, हम क्षतिपूर्ति के तरीकों पर गौर करेंगे, हो सकता है कि समारोह में शामिल न होने वाले लोगों को पर्व रात्रिभोज की लागत का भुगतान किया जा सके।
उड़ानों के पुनर्निर्धारण और सामान्य रूप से परिवहन के साथ कठिनाइयों के कारण हम कल्पना करते हैं कि कुछ लोगों के लिए स्थानांतरण के लिए अतिरिक्त लागतें होंगी। जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है कि कारों के साथ आने वाले कुछ छात्र-छात्राएं उदारतापूर्वक अपनी सहायता की पेशकश कर रहे हैं और एआईईसी के रूप में हम एसआरएनसी को फिर से रूट किए गए हवाई जहाजों से स्थानान्तरण की व्यवस्था और प्रायोजित करके भी मदद करेंगे।
इस वजह से हम ASAP जानना चाहेंगे कि आपका देश और सवार SRNC में आने के बारे में कैसा महसूस करते हैं और यदि वे आना चाहते हैं, तो यात्रा के नए विवरण क्या हैं (जैसे ही वे निश्चित रूप से ज्ञात होते हैं)। प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद हम तय करेंगे कि क्या एसआरएनसी थोड़ा छोटा हो जाएगा (12 टीमें) और/या यदि हमें अतिरिक्त सवारों को सूचित करना है कि वे चाहें तो सवारी कर सकते हैं।
हम किसी भी निर्णय को प्रभावित नहीं करना चाहते हैं, केवल इसे जितना संभव हो उतना कम प्रभाव डालने में मदद करना चाहते हैं।
एआईईसी बोर्ड

प्रकाशित किया गया था:एआईईसी