samcurran

दुनिया भर से प्रत्येक छात्र सवार के लिए छात्र सवारी उपलब्ध और सस्ती बनाने के लिए।

एआईईसी का उद्देश्य अंतरराष्ट्रीय विश्वविद्यालय घुड़सवारी के खेल का समर्थन करना, विकसित करना और समन्वय करना है, विश्वविद्यालय घुड़सवारी के खेल के राष्ट्रीय संघों के बीच सहयोग और समझ को विकसित करना और सुधारना है, अंतरराष्ट्रीय समझ है, और इस विचार को ज्ञात करना है। और क्षेत्रीय, राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तरों पर आवश्यक मान्यता प्राप्त करने में मदद करना।

एआईईसी जाति, रंग या राजनीतिक राय के लिए बिना किसी विचार के सदस्य संघों के बीच समानता और एक दूसरे की मान्यता के सिद्धांतों पर आधारित है। सदस्य इस बात से सहमत हैं कि उनके राइडर्स उन सभी प्रतियोगिताओं में अन्य सदस्यों के सभी राइडर्स के खिलाफ बिना किसी पूर्वाग्रह के प्रतिस्पर्धा करेंगे, जिनमें उन्हें भेजा गया है।[उद्धरण] एक दुनिया, एक खेल, कई दोस्त[/उद्धरण]

 

सौमुर, फ्रांस में 1984 में स्थापित, AIEC जल्दी ही सभी 5 महाद्वीपों के सदस्यों को फिर से संगठित करने वाला एक विश्वव्यापी संघ बन गया। 1988 में एक गैर-लाभकारी संघ के रूप में इसके पंजीकरण के बाद से, हजारों अंतरराष्ट्रीय छात्र सवारों ने दुनिया भर में एआईईसी द्वारा आयोजित कई छात्र सवारी प्रतियोगिताओं के अनूठे अनुभवों का आनंद लिया है, और तब से कई मित्रताएं बढ़ रही हैं।